उत्तराखंड के युवा ध्यान दें! CRPF में 1458 पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास भी करें अप्लाई

सीआरपीएफ की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार एएसआई स्टेनो के 143 पदों और हेड कांस्टेबल के 1315 पदों समेत कुल 1458 पदों पर भर्ती की जानी है।

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवा ध्यान दें। सीआरपीएफ ने 14 सौ से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है। जो भी युवा सीआरपीएफ ज्वाइन कर समाज की सेवा करना चाहते हैं, वो आवेदन कर सकते हैं। CRPF Assistant Sub Inspector Head Constable Recruitment केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी सीआरपीएफ ने असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर और हेड कांस्टेबल मिनिस्ट्रियल के 14 सौ से अधिक पदों पर भर्ती के लिए संक्षिप्त अधिसूचना जारी की है। जारी अधिसूचना के अनुसार एएसआई स्टेनो के 143 पदों और हेड कांस्टेबल के 1315 पदों समेत क...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।