कोरोनावायरस उत्तराखंड: कुमाऊं में डॉक्टर्स की छुट्टियां कैंसल, IAS दीपक रावत ने दिए निर्देश

Corona New Variant BF.7 आयुक्त दीपक रावत IAS Deepak Rawat ने मण्डल में तैनात चिकित्सकों को अपरिहार्य परिस्थितियों को छोडकर अवकाश स्वीकृत ना किये जाने के निर्देश दिये हैं।

दुनियाभर में कोरोनावायरस Corona New Variant BF.7 एक बार फिर से तबाही मचा रहा है। इधर भारत सरकार ने नए वेरिएंट बीएफ.7 को देखते हुए हवाई अड्डों पर कोरोना जांच को अनिवार्य कर दिया है. हालांकि, अभी तक विदेशों से आने वाली फ्लाइट्स पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। Corona New Variant BF.7 doctors leave canceled in Kumaon क्रिसमस के बाद अब न्यू ईयर का वक्त आ रहा है और खास बात ये है कि इस वक्त उत्तराखंड जैसे देश के कई हिल स्टेशनों में सैलानियों की भीड़ उमड़ रही है। खासतौर पर उत्तराखंड के कु...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।