Dehradun में कई पुलिस अफसरों के रातों-रात तबादले, देख लीजिए पूरी लिस्ट

देहरादून जिले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर Dehradun SSP Dalip Singh Kunwar द्वारा कई चौकी प्रभारी इधर से उधर किए गए हैं, तो कुछ को नई जिम्मेदारी दी गई है।

देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर द्वारा Dehradun SSP Dalip Singh Kunwar पुलिस महकमे में एक बार फिर से बड़ा बदलाव किया गया है। कई चौकी प्रभारी इधर से उधर कि गए हैं, तो कुछ को नई जिम्मेदारी दी गई है। Transfer of police officers in Dehradun लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है, ये जानने के लिए हमारे साथ बने रहें। पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी आदेश के मुताबिक उपनिरीक्षक पंकज कुमार को कोतवाली विकासनगर से हटाकर चौकी प्रभारी हरबर्टपुर बनाया गया है। इसी तरह उप निरीक्षक ओमप्रकाश से बिंदाल चौकी...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।