गढ़वाली फाइटर अंशुल ने रचा इतिहास, UFC Contract लेने वाले भारत के दूसरे खिलाड़ी बने

Uttarakhand MMA Fighter Anshul अंशुल ने इंडोनेशिया में हुई प्रतियोगिता में जीत हासिल कर यूएफसी अनुबंध हासिल किया है, जो कि उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश के लिए बड़ी उपलब्धि है।

उत्तरकाशी के अंशुल जुबली ने मिक्स मार्शल आर्ट के क्षेत्र में एक बार फिर अपना परचम लहराया है। Uttarakhand MMA Fighter Anshul Got UFC Contract उन्होंने इंडोनेशिय़ा में हुई प्रतियोगिता में जीत हासिल कर यूएफसी अनुबंध हासिल किया है, जो कि उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश के लिए बड़ी उपलब्धि है। अंशुल जुबली यूएफसी अनुबंध हासिल करने वाले देश के दूसरे खिलाड़ी हैं। इस मायने में उनकी उपलब्धि बेहद खास है। अंशुल से पहले भरत खंडारे को यूएफसी अनुबंध हासिल करने का खिताब मिला है। बात करें अंशुल जुबली क...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।