उत्तराखंड: ‘जय श्री राम बोलकर रेप करते हैं भगवा आतंकवादी’, स्मृति नेगी के वीडियो पर मचा बवाल

smriti negi video on bhagwa aatankwad लड़की ने अपने व्लॉग में कहा कि हिंदू धर्मावलंबी भगवा आतंकवादी हैं। राम का नाम लेकर बलात्कार, हत्या और गंदे काम करते हैं।

उत्तराखंड के नैनीताल में एक युवती सोशल मीडिया हिंदू धर्मावलंबियों को अनर्गल बातें कहने लगीं। smriti negi video on bhagwa aatankwad लड़की ने अपने वीडियो में कहने लगी की हिंदू धर्म के नाम पर भगवा आतंकवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। स्मृति नेगी नाम की इस लड़की का कहना है कि ऐसे लोग जय श्री राम बोलकर बलात्कार, हत्या और गंदे काम करते हैं। वीडियो सामने आने के बाद बवाल भी शुरू हो गया है। वीडियो बनाने वाली युवती के खिलाफ हिंदूवादी विचारधारा के लोगों ने मल्लीताल कोतवाली में तहरीर दी है। कोत...
...Click Here to Read Full Article

Watch More Videos Like this..

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।