उत्तराखंड हेल्थ अथॉरिटी में निकली भर्तियां, जल्दी करें आवेदन..पढ़िए पूरी डिटेल

Uttarakhand Health Authority Recruitment 2023 राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण की ओर से निकली भर्ती के लिए सेवानिवृत्त एलोपैथिक चिकित्सक और कार्यरत एलोपैथिक चिकित्सा अधिकारी आवेदन कर सकते हैं।

जॉब की तलाश कर रहे लोग ध्यान दें। राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण उत्तराखंड की ओर से रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। कुल कितने पदों के लिए भर्ती निकली है, और योग्यता क्या मांगी गई है, ये जानने के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें। Uttarakhand Health Authority Recruitment 2023 विभाग की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार निदेशक हॉस्पिटल मैनेजमेंट के पद के लिए एक नियुक्ति निकली है। इसके लिए राज्य सरकार अथवा केंद्र सरकार के उपक्रमों से वेतन स्तर-12 या उससे उच्च वेतन स्तर से सेवानिवृत्त ए...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।