उत्तराखंड पुलिस के स्निफर डॉग ने गजब कर दिया, 30 सेकेंड में सॉल्व हो गई मर्डर मिस्ट्री

शाकिब की हत्या किसने की, ये बड़ा सवाल बना हुआ था। फिर सीन में एंट्री हुई कैटी की, और कैटी ने महज 30 सेकेंड में हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी।

उत्तराखंड का ऊधमसिंहनगर.... छह मार्च को यहां जसपुर में गेहूं के खेत में शाकिब अहमद का शव पड़ा मिला। पुलिस मौके पर पहुंची, जांच शुरू की। uttarakhand police sniffer dog solved case in 30 seconds मौके से खून से सने कपड़े और चाकू बरामद हुआ, लेकिन हत्याकांड को किसने अंजाम दिया, ये अब भी बड़ा सवाल बना हुआ था। फिर सीन में एंट्री हुई कैटी की, और कैटी ने महज 30 सेकेंड में हत्याकांड की गुत्थी सुलझा दी। कैटी ने मुख्य आरोपी पर झपट्टा मारा और इस तरह पुलिस को समझते देर न लगी की चचेरे भाई कासिम...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।