Earthquake: उत्तराखंड के दो जिलों में भूकंप के झटके, दहशत में घरों से बाहर निकले लोग

Earthquake in Uttarakhand चमोली और रुद्रप्रयाग में सुबह करीब दस बजे भूकंप के तेज झटके महसूस हुए हैं। भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग घरों व दुकानों से बाहर निकल आए।

उत्तराखंड में गुरुवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। भूकंप के झटकों से धरती डोल गई।Earthquake in Uttarakhand May 4 भूकंप के ये झटके चमोली और रुद्रप्रयाग में सुबह करीब दस बजे महसूस हुए हैं। भूकंप महसूस होते ही लोग घरों और दुकानों से बाहर निकले।आपको बता दें कि चमोली में सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर भूकंप आया।इसके बाद रुद्रप्रयाग में 9.54 बजे भूकंप महसूस किया गया। भूकंप के झटके महसूस होते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए। बाजारों में दुकानदार भी दुकानों से बाहर आ गए। जिला आपदा प्रबं...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।