उत्तराखंड को लूटने वाले IAS अफसर पर बड़ी कार्रवाई, 20 करोड़ से ज्यादा संपत्ति अटैच

बीते साल रिटायर्ड IAS Ram Vilas Yadav को विजिलेंस ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। यादव ने काली कमाई से परिवार के सदस्यों के नाम पर चार जमीनें और एक फ्लैट खरीदा था।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व आईएएस रामविलास यादव पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है। बीते साल रिटायर्ड आईएएस रामविलास यादव को विजिलेंस ने लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। IAS Ram Vilas Yadav property attached तब से रामविलास जेल में बंद है। अब ईडी ने रिटायर्ड आईएएस रामविलास के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए रामविलास और उनके परिवार की 20 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति को अटैच किया है। इनमें 18 करोड़ रुपये की चल और दो करोड़ रुपये से अधिक की अचल संपत्तियां शामिल हैं। ईडी ने यह का...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।