केदारनाथ-बदरीनाथ हाईवे को जोड़ेगी ये सुरंग, यात्रियों को भारी जाम से मिलेगी राहत

Badrinath Kedarnath Highway Tunnel रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ और केदारनाथ नेशनल हाईवे को आपस में जोड़ने वाली नौ सौ मीटर लंबी टनल का भी नाम जुड़ गया है।

चारधाम यात्रा की महत्वता से कोई इंकार नहीं कर सकता। हर वर्ष सैकड़ों यात्री चार धाम यात्रा पर आते हैं, जिससे स्टेट को अच्छा खासा रेवेन्यू जनरेट होता है। Badrinath Kedarnath Highway Tunnel ऐसे में सरकार यात्रियों की यात्रा और अधिक सुगम बनाने का और अधिक प्रयास करती रही है। अब इसी कड़ी में रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ और केदारनाथ नेशनल हाईवे को आपस में जोड़ने वाली नौ सौ मीटर लंबी टनल का भी नाम जुड़ गया है। इस टनल के बनने के बाद सफर का रास्ता सुगम होने के साथ कम हो जाएगा जिससे यात्रियों का सफर...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।