उत्तराखंड के युवा ध्यान दें, UKPSC में निकली भर्तियां, जल्दी करें अप्लाई, पढ़िए डिटेल

UKPSC Lab Assistant Recruitment भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्रदेश के अलग-अलग विभागों में लैब असिस्टेंट के 107 पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवा ध्यान दें। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग यूकेपीएससी ने समूह-ग के तहत लैब असिस्टेंट के 107 पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। UKPSC Group-C Lab Assistant Recruitment 2023 आयोग की ओर से भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इस संबंध में सभी जानकारी पाने के लिए राज्य समीक्षा से जुड़े रहें। भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से प्रदेश के अलग-अलग विभागों में लैब असिस्टेंट के 107 पदों को भरा जाना है। इसके लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। इच्छुक ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।