उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले ध्यान दें, 400 रोडवेज बसों पर मंडराया संकट, दिल्ली पहुंचना मुश्किल

उत्तराखंड से दिल्ली (Uttarakhand 400 Roadways Delhi) जाने वालों के लिए ये जरूरी खबर है। हो सकता है कि आने वाले वक्त में आपको रोडवेज के सफर में दिक्कतें आएं।

उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाले यात्री ध्यान दें।Difficult for 400 buses of Uttarakhand Transport to go to Delhi 1 नवंबर से उत्तराखंड परिवहन निगम की करीब 400 बसों को दिल्ली में एंट्री नहीं मिल सकेगी। इसकी वजह भी बताते हैं। दरअसल प्रदूषण को नियंत्रित करने के लिए 1 नवंबर से बीएस-4 श्रेणी की डीजल बसों के दिल्ली में प्रवेश पर प्रतिबंध लग जाएगा। इससे उत्तराखंड परिवहन निगम की ओर से संचालित 400 बसें प्रभावित होंगी। इन बसों को दिल्ली में एंट्री नहीं मिलेगी। इससे उत्तराखंड परिवहन निगम का नु...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।