उत्तराखंड में अपने पैतृक गांव पहुंचे महेन्द्र सिंह धोनी, यहीं मनाएंगे पत्नी साक्षी का बर्थ डे

जैसे ही Mahendra Singh Dhoni अपनी गाड़ी के काफिले के साथ अपने गांव ल्वाली को निकले तो जगह-जगह उनकी एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब दिखे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 20 साल बाद पत्नी साक्षी के साथ अपने पैतृक गांव ल्वाली पहुंचे। Mahendra Singh Dhoni reached his native village in Almora इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ जुटी रही। धोनी ने कुल देवता समेत गांव के चार मंदिरों में पूजा अर्चना कर परिवार के कल्याण की कामना की। जैसे ही धोनी अपनी गाड़ी के काफिले के साथ अपने गांव ल्वाली को निकले तो जगह-जगह उनकी एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब दिखे। धोनी ने पत्नी साक्षी के साथ गां...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।