उत्तराखंड: UKSSSC में अलग अलग पदों पर निकली भर्ती, इंटर पास युवा भी करें अप्लाई

UKSSSC Employment News भर्ती के माध्यम से कुल 236 पदों को भरा जाएगा। 12वीं पास युवा भर्ती परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। Recruitment for 236 posts in UKSSSC उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने इंटर स्तरीय भर्ती परीक्षा का विज्ञापन जारी कर दिया है। भर्ती के माध्यम से कुल 236 पदों को भरा जाएगा। 12वीं पास युवा भर्ती परीक्षा में हिस्सा लेने के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसकी ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 11 दिसंबर से शुरू होगी। आयोग के विज्ञापन के मुताबिक परिवहन आरक्षी के 118, आबकारी सिपाही के 100, उप आबकारी निरीक्षक के 14, पंतनगर विवि में हॉस्टल मैनेजर के ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।