उत्तराखंड से दिल्ली आने-जाने के लिए अब यहां भी देना होगा टोल टैक्स, हो गई पूरी तैयारी

Toll Tax Pauri Delhi Highway मवाना-बहसूमा हाईवे पर भैंसा गांव के सामने बने टोल प्लाजा पर जनवरी 2024 से टोल वसूलने की तैयारी की जा रही है।

अगले साल से दिल्ली से उत्तराखंड का सफर और महंगा होने वाला है। Pauri to Delhi Highway Mawana Toll Tax दिल्ली से उत्तराखंड के बीच यात्रा करने वालों को एक और जगह टोल टैक्स भरना होगा। दिल्ली से पौड़ी जाने वालों को यूपी के मवाना में भी टोल भरना होगा। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने मवाना बहसूमा बाईपास हाईवे को झुनझुनी गांव तक लगभग तैयार कर दिया है। इस पर वाहन जल्द ही फर्राटा भरेंगे। जनवरी 2024 तक मेरठ से झुनझुनी गांव तक करीब 40 किमी. दूरी तक का हाईवे बनकर तैयार हो जाएगा। मवाना-...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।