Coronavirus JN1 Variant: फिर आ रहा है कोरोना, उत्तराखंड में अलर्ट, जल्द जारी हो सकती है एसओपी

Coronavirus JN1 Variant देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। मंगलवार को राज्य सरकार संदिग्ध लक्षणों वाले लोगों की जांच और निगरानी को लेकर एसओपी जारी कर सकती है।

कोरोना को लेकर एक बार फिर डराने वाली खबर आई है। केरल में कोरोना का नया वैरिएंट जेएन.1 मिला है। SOP regarding coronavirus in Uttarakhand जिसके बाद राज्य अपनी ओर से हर सतर्कता बरत रहे हैं। उत्तराखंड में भी इसे लेकर आज एसओपी जारी हो सकती है। केंद्र सरकार ने भी राज्यों को निगरानी बढ़ाने के दिशा निर्देश जारी किए है। इसी कड़ी में मंगलवार को राज्य सरकार संदिग्ध लक्षणों वाले लोगों की जांच और निगरानी को लेकर एसओपी जारी कर सकती है। वेक्टर जनित रोग नियंत्रण कार्यक्रम के राज्य अधिकारी डॉ. पं...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।