Uttarakhand news: उत्तराखंड में बड़ी सियासी हलचल, आज BJP देगी कई पार्टियों को झटका

Uttarakhand BJP Membership उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव से पहले पार्टियों ने अपनी अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इस बाबत आने जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव से पहले पार्टियों ने अपनी अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इस बाबत आने जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। Many leaders may join Uttarakhand BJP पार्टियां अपनी विरोधी पार्टी के मजबूत नेताओं को खुद में शामिल करने के लिए जी तोड़ कोशिशें कर रही हैं और लग रहा है कि इस कोशिश में पहली कामयाबी आज बीजेपी को मिलने वाली है। खबर है कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ने विपक्षी दलों को आज बड़ा झटका देने जा रही है। आज कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों के नेता और कार...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।