Uttarakhand news: पुलिस विभाग में 327 पदों पर होगी भर्ती, पढ़िए पूरी डिटेल

Uttarakhand Police Recruitment कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव पर चर्चा हुई थी। जिसमें नए थानों, चौकियों के गठन और नवीन पदों के सृजन पर सहमति बनी है।

पुलिस सेवा मे जाने की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। Recruitment for 327 posts in Uttarakhand Police प्रदेश के पुलिस महकमे में 327 पदों पर भर्ती का रास्ता साफ हो गया है। धामी सरकार ने इस संबंध में बड़ा फैसला लेते हुए पुलिस विभाग में 327 नए पदों के सृजन को मंजूरी दे दी है। कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव पर चर्चा हुई थी, जिसमें नए थानों, चौकियों के गठन और नवीन पदों के सृजन पर सहमति बनी है। इसके तहत 06 नये थानों एवं 21 चौकियों के गठन के लिए प्रति थाने 16 पद एवं प्रति चौकी 1...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।