Uttarakhand news: उत्तराखंड से दिल्ली जाने वालों को हो सकती है परेशानी, 175 रोडवेज बसों की दिल्ली में एंट्री मुश्किल

Uttarakhand roadways BS6 buses उत्तराखंड परिवहन निगम की कुल 350 बसें दिल्ली जाती हैं, रोक के बाद मात्र 175 बीएस-6 बसें ही दिल्ली जा सकेंगी।

उत्तराखंड से दिल्ली के बीच सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक जरूरी खबर है। Uttarakhand roadways BS6 buses will get entry in Delhi एक जनवरी 2024 से दिल्ली में बीएस-6 श्रेणी के अलावा सभी तरह की बसों के संचालन पर रोक लगने जा रही है। यह रोक सभी राज्यों से आने वाली बसों पर लागू होगी। ऐसा हुआ तो उत्तराखंड राज्य परिवहन निगम की मात्र 175 बीएस-6 बसें ही दिल्ली जा सकेंगी। वर्तमान में परिवहन निगम की 350 बसें दिल्ली जाती हैं। हालांकि उत्तराखंड परिवहन निगम का कहना है कि उनकी बसों पर यह रोक ला...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।