उत्तराखंड में नए साल पर 30 करोड़ की शराब गटक गए लोग, आबकारी विभाग की मौज

Uttarakhand Liquor New Year एक अनुमान के अनुसार नए साल की पूर्व संध्या पर प्रदेशभर में करीब 30 करोड़ रुपये की शराब बिक्री हुई। ये आंकड़ा केवल अंग्रेजी शराब की बिक्री का है।

आबकारी विभाग सबसे ज्यादा राजस्व देने वाला विभाग है। नये साल पर प्रदेश में हुए जश्न ने आबकारी विभाग की भी मौज करा दी। Liquor Worth Rs 30 Crore sold in New Year in Uttarakhand इस दौरान उत्तराखंड घूमने आए सैलानियों ने खूब जाम छलकाए। पर्यटक और स्थानीय लोग करीब 30 करोड़ की शराब गटक गए। आबकारी विभाग ने वन डे बार लाइसेंस की भी व्यवस्था की थी। इस दौरान कुल 329 वन डे बार लाइसेंस स्वीकृत किए गए। सबसे ज्यादा बार लाइसेंस राजधानी देहरादून में 208 लोगों को दिए गए। आबकारी विभाग ने पूरे 10 दिनों...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।