उत्तराखंड: IFS अफसर की 20 साल छोटी महिला से अश्लील हरकत, पैसे देकर समझौते का भी बनाया दबाव

पीड़िता ने तहरीर देकर बताया कि कुछ दिन पहले पटनायक के पिता की मौत हो गई थी। इसके चलते वह 24 जनवरी की दोपहर सांत्वना देने पटनायक के दफ्तर गईं। जहां उससे छेड़-छाड़ की गयी..

भारतीय वन सेवा IFS के वरिष्ठ अफसर के खिलाफ महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज हुआ है। कमेटी की शुरुआती जांच पूरी होने के बाद अब पुलिस इस मामले की गहन पड़ताल कर रही है।IFS officer Sushant Patnaik removed from PCB Office कुछ समय पहले प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (पीसीबी) में सदस्य सचिव के पद पर तैनात आईएफएस अधिकारी सुशांत पटनायक पर महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ के आरोप थे, जिसके बाद उन्हें 25 जनवरी को पद से हटा दिया गया था। एसएसपी अजय सिंह ने मीडिया को बताया कि, पीड़िता ने तहरी...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।