Rishabh Pant फिट: IPL 2024 में वापसी करेगा उत्तराखंड का ये धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज

IPL 2024 में Delhi के क्रिकेट फैंस को एक बड़ी खुशखबरी है, कप्तान ऋषभ पंत को IPL 2024 शुरू होने से पहले ही NCA का फिटनेस प्रमाण पत्र मिल गया है।

ऋषभ पंत को IPL 2024 शुरू होने से पहले ही NCA का फिटनेस प्रमाण पत्र मिल गया है। Rishabh Pant fit, will return in IPL 2024उत्तराखंड का ये धाकड़ विकेट कीपर और टीम इंडिया के स्टार कीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को कथित तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) द्वारा पूरी तरह से फिट घोषित किया गया है। पूरे देश को उम्मीद है कि बल्लेबाज ऋषभ पंत IPL 2024 के साथ अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी करेंगे। बता दें की साल 2022 दिसंबर में अपने घर रुड़की के लिए वापसी करते समय ऋष...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।