अब बष्टी गांव के सूरज पंवार की चमकी किस्मत, Dream11 पर रातों-रात बने करोड़पति

रुद्रप्रयाग जिले में बष्टी गांव के सूरज पंवार के घर पर जश्न का माहौल है, सूरज ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बन गए, उनकी रैंक नंबर 1 आई है।

Dream11 अब तक कई लोगों को करोड़पति बना चुकी है, इनमें कई लोग उत्तराखंड से भी हैं। Suraj Panwar of Bashti Village wins 1 Crores in Dream11क्रिकेट फैंटेसी लीग Dream11 पर दिन भर में लाखों लोग किस्मत आजमाते हैं उनमे से कई लोग रुपए गंवाते हैं परन्तु कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनकी क़िस्मत क्रिकेट फेंटेसी लीग ड्रीम 11 में चमक उठती है। उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले के सूरज पंवार की किस्मत रातों-रात चमक गयी है। ड्रीम 11 पर टीम बनाकर सूरज रातों रात करोड़पति बन गए हैं। रुद्रप्रयाग जिले की ग्राम सभा...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।