उत्तराखंड: छात्रवृत्ति घोटाले में ED की बड़ी कार्यवाही, इस इंस्टिट्यूट की करोड़ों की संपत्ति अटैच

सोसायटी द्वारा हर साल करोड़ों की छात्रवृत्ति हड़पी गयी, इसके अलावा भी फर्जी छात्रों के नाम पर हड़पी गई छात्रवृति से इस सोसायटी ने कई तरह की प्रॉपर्टी खड़ी की हैं।

उत्तराखंड में कई सौ करोड़ के छात्रवृत्ति घोटाले में पुलिस जांच चल रही है। पुलिस जांच के बाद ED टीम ने Uttarakhand Scholarship Scam के खिलाफ सख्त कार्यवाही शुरू कर दी है। ED attach property in Uttarakhand Scholarship ScamED की टीम ने रुड़की की वर्धमान एजुकेशनल सोसायटी की जांच में ED ने 1 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति अटैच की है। वर्धमान एजुकेशनल सोसायटी रुड़की में Institute of Management Studies और IMS Institute of Technology के नाम से दो शिक्षण संस्थान संचालित करती है। सोसायटी के...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।