UBSE 10th-12th Result 2024: इस दिन तक आयेंगे Uttarakhand Board के रिजल्ट, यहां करें चेक

Uttarakhand Board के 10th-12th कक्षाओं के Result जल्द जारी होने वाले हैं। जारी होने पर आप आधिकारिक वेबसाइट पर UBSE UK Board के Results देख सकते हैं..

विद्यालयी शिक्षा परिषद ने मूल्यांकन की तैयारियां शुरू कर दी है। उत्तराखंड बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षा का रिजल्ट 30 अप्रैल से पहले जारी किया जाएगा। UK Board 10th & 12th Result 2024 Dateउत्तरखंड बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं समाप्त हो चुकी हैं और राज्य के 29 केंद्रों में 27 मार्च से उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन शुरू होगा, जो 10 अप्रैल तक चलेगा। इसके बाद 30 अप्रैल 2024 को उत्तराखंड बोर्ड के परीक्षा परिणामों को घोषित किया जाना जाएगा। उत्तराखंड बोर्ड की हाईस्कूल और इं...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।