हल्द्वानी की रिनिशा ने नेशनल कराटे में जीता गोल्ड, पिछले 3 सालों में जीत चुकी हैं 12 स्वर्ण पदक

हल्द्वानी की रिनीशा लोहनी ने ग्यारहवीं साउथ एशियन आशियारा कराटे चैंपियनशिप के अंडर-10 वर्ग (33 - 36 किलोग्राम) में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के बाद स्वर्ण पदक हासिल किया।

रिनिशा आर्यमन विक्रम बिरला स्कूल की कक्षा 8 की छात्रा हैं। उनकी उत्कृष्टता के लिए स्कूल प्रबंधन और विभिन्न संगठनों ने उन्हें बधाई दी है और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।Rinisha Lohani wins Gold Medal in National Karateउत्तराखंड का मान बढ़ाते हुए रिनीशा लोहनी, जो दुर्गा मार्शल आर्ट एकेडमी की खिलाड़ी हैं, इन्होने लखनऊ में आयोजित जु-जित्सु एसोसिएशन ऑफ इन्डिया (Ju-Jitsu Association of India) के राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में अपने वर्ग में फुल कॉन्टैक्ट प्रारूप में गोल्ड मेडल जी...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।