Uttarakhand News: ऋषिकेश से टिहरी जा रही GMVN की बस पलटी, 35 से 40 लोग घायल

उत्तराखंड में ऋषिकेश से एक दुर्घटना की खबर है। ऋषिकेश से टिहरी जाते समय भद्रकाली मंदिर के पास ही एक गढ़वाल मंडल विकास निगम की गाड़ी पलट गई, जिसके बाद चीख-पुकार मच गई।

उत्तराखंड के टिहरी से GMVN की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की बुरी खबर है। ऋषिकेश से टिहरी जाते समय गाड़ी पलटने से 35-40 लोग घायल हो गए हैं।More Than 35 Injured as Bus going to Lamb Gaon overturnedरिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषिकेश से भद्रकाली मंदिर के पास, टिहरी की ओर जाने वाली रोड पर यात्रियों से भरी बस पलट गई। ये बस टिहरी गढ़वाल जिले के लंबगांव जा रही थी। इसके बाद कुछ देर हाईवे पर चीख-पुकार मची रही। एम्बुलेंस आने के बाद एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस ने कुछ स्थानीयों की मदद से घायलों को AIIMS...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।