IPL 2024: रोहित-कोहली से आगे निकले ऋषभ पंत, सबसे तेज 3000 रन बनाकर रचा इतिहास

ऋषभ पंत ने शुक्रवार रात 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ IPL 2024 के 26वें मैच में 41 रनों की शानदार पारी खेली। इस पारी से वो IPL के इतिहास में सबसे कम गेंदों में 3 हजार रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गए..

ऋषभ पंत इस मुकाम तक पहुंचने वाले तीसरे सबसे युवा भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। आईपीएल के इतिहास में 3000 रन बनाने वाले सबसे युवा भारतीय शुभमन गिल हैं, वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम विराट कोहली का है।Fastest to Score 3000 Runs: Rishabh Pant creates historyदिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मुकाबले में 6 विकेट से जीत हासिल की, जिसमें कप्तान ऋषभ पंत ने 41 रनों की शानदार पारी खेली। T20 World Cup 2024 को ध्यान में रखते हुए ऋषभ पंत के फॉर्म पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं, वहीं लखनऊ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।