Uttarakhand: विश्वपटल पर पहाड़ का मान बढ़ाएंगी बेटियां, हर्षिता और निष्ठा बैंकॉक में दिखाएंगी हुनर

आइस स्केटिंग प्रतियोगिता और अंतरराष्ट्रीय सेमिनार के लिए आइस स्केटिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से उत्तराखंड की दो बेटियों का चयन हुआ है।

विदेशी धरती पर आयोजित होने वाली थाई केटिंग ट्रॉफी-2024 और आइस स्केटिंग डेवलपमेंट सेमिनार में उत्तराखंड के खिलाड़ी अपना हुनर दिखाएंगे।Harshita Rawtani And Nistha Penyuli Will Show Their Skills In Bangkokप्रदेश के युवा अब हर क्षेत्र में प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। इसी कड़ी में उत्तराखंड की हर्षिता रावतानी और आइस प्रिसेस ऑफ उत्तराखंड निष्ठा पैन्यूली देश का परचम बुलंद करने बैंकॉक पहुंचे है। विदेशी धरती पर आयोजित होने वाली थाई केटिंग ट्रॉफी-2024 और आइस स्केटिंग डेवलपमेंट सेमिनार में...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।