Uttarakhand Weather Update: चारों धामों में होगी बारिश-बर्फबारी, यलो अलर्ट जारी

प्रदेश में मौसम ने करवट बदल लिया है बारिश का सिलसिला जारी हो चुका है, इस बीच मौसम वैज्ञानिकों ने आज से चारों धामों में बारिश की संभावना जताई है।

मौसम विभाग देहरादून ने गंगोत्री, यमुनोत्री और केदारनाथ धाम आने वाले तीर्थयात्रियों को सलाह दी है कि अपने साथ गर्म कपड़े और रेन कोट जरूर लाएं। क्यूंकि अब प्रदेश में बारिश का मौसम शुरू हो चुका है।Uttarakhand Weather Forecast 10 May 2024बीते दिनों हुई बारिश के कारण जहां जंगलों की आग बुझ गई है। वहीं भीषण गर्मी से भी लोगों को राहत मिली है और कोई नै वनाग्नि की घटना दर्ज भी नहीं की गई। जिससे वन विभाग के साथ ही सरकार ने भी राहत के सांस ली है। मौसम विभाग के निदेशक डा. विक्रम सिंह ने बताया...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।