देहरादून: रिस्पना नदी के किनारे बसे 525 मकानों को 30 जून तक हटाने के आदेश, NGT से नहीं मिली राहत

शहर में हर जगह अवैध बस्तियों का निर्माण हुआ है जिसके चलते नगर निगम की टीम ने रिस्पना के किनारे बेस 27 बस्तियों को भी चिन्हित किया था अब एनजीटी ने अवैध अतिक्रमण को हटाने के लिए इन्हें 30 जून तक का समय दिया है।

27 बस्तियों में बसे 525 मकानों को नहीं मिली राहत नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) ने सोमवार को नगर निगम के पक्ष को नकार दिया है और हर हाल में इन अवैध बस्तियों को खाली करने के निर्देश दिए हैं।Illegal Settlements Should Be Removed From The Banks of River Rispanaराजधानी में हर तरफ अवैध अतिक्रमण की संख्या लगातार बढ़ रही है। सरकार को तब ध्यान आता है जब पानी सिर से ऊपर चला जाता है। जब तक कोई अनहोनी नहीं हो जाति है तब तक सरकार सुध नहीं लेती। शहर में कुछ जगह अतिक्रम ऐसी जगह पर हुए हैं जहाँ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।