Uttarakhand: आर्मी धावक मोहन सैनी ने जीता राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पहला स्वर्ण पदक

देश की आर्मी में पहाड़ के बेटे अपना दम ख़म दिखाने में पीछे नहीं हैं भारतीय सेना में अपना सम्पूर्ण योगदान देने के लिए हर तरफ से प्रदेश के जवान तैयार रहते हैं।

भुवनेश्वर में आयोजित हुए 27वीं सीनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2024 में धावक मोहन सैनी स्वर्ण पदक जीत कर उत्तराखंड का पूरे देश में मान बढ़ाया है। उन्होंने प्रथम स्थान पर रहते हुए पहला स्वर्ण पदक हासिल किया है।Mohan Saini Won The First Gold Medal In The National Competition 2024 उत्तराखंड के होनहार बेटे सेना में रहकर प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं जिससे पूरे प्रदेशवासियों को उनपर गर्व होता है। इसी क्रम में भुवनेश्वर में हुई राष्ट्रीय एथलेटिक्स चैंपियनशिप में काशीपुर के आर्मी धावक मोहन स...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।