Uttarakhand: शादी का झांसा देकर पड़ोसी ने 4 साल तक बनाया हवस का शिकार, अब जान से मारने की धमकी

एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जाँच शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र निवासी युवती ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि जब भी वह शादी करने की बात कहती है, आरोपी गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देता है।Neighbor Youth Raped Her For Four Years On The Pretext of Marriageप्रदेश में आए दिन कोई न कोई शर्मशार करने वाली घटना आ ही जाती है। इससे पूरे प्रदेश की छवि खराब होती है। एक ऐसा ही प्रकरण सामने आया है रामनगर से जहाँ पर एक युवती ने अपने पड़ोसी युवक पर शादी का झां...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।