केदारनाथ धाम: अब प्रतिदिन 20 घंटे होंगे दर्शन, भक्तों के सैलाब से बढ़ाना पड़ा समय

तीर्थयात्रियों के लिए खुशखबरी है अब बाबा केदारनाथ के दर्शन चौबीस घंटे में से हर रोज बीस घंटे तक होंगे। केदारनाथ धाम में उमड़ रही यात्रियों की संख्या के चलते यह व्यवस्था की जा रही है।

कपाट खुलने से अभी तक 20 मई को सबसे ज्यादा यात्रियों ने बाबा केदार के दर्शन किए कल 37,480 श्रद्धालु केदारनाथ धाम पहुंचे। श्रद्धालुओं के इसी सैलाब को देखते हुए मंदिर समिति ने बाबा केदार के भक्तों के लिए दरबार खुलने का समय बढ़ाने का निर्णय लिया है।Baba Kedarnath Dham Will Remain Open For 20 Hoursचार धाम यात्रा के कपाट खुलने के बाद से दिन-प्रतिदिन धाम पहुंचने वाले भक्तों की संख्या में भारी इजाफा हो रहा है। प्रत्येक दिन दर्शन करने वाले तीर्थ यात्रियों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखने को म...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।