उत्तरकाशी: भीषण आग लगने से सालरा गांव के 6 मकान जलकर हुए राख

यहाँ के दूरस्थ सालरा गांव भयानक आग लगने से छह मकान जलकर ख़ाक हो गए हैं। आग पर काबू अभी भी नहीं पाया गया है। वायुसेना से मदद की गुहार लगाई गई है।

आज सुबह 11:30 बजे अचानक आग लगने की सूचना मिलने पर एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके थे। इस गांव तक पहुँचने के लिए करीब 8 किलोमीटर का पैदल रास्ता नापना पड़ता है इसलिए वायुसेना से मदद मांगी गई है।6 houses burnt to ashes due to massive fire in Uttarkashiजनपद उत्तरकाशी में मोरी ब्लॉक के दूरस्थ गांव में आज सुबह एक भीषण अग्निकांड हो गया। जिसमें लकड़ी के बने 6 आवासीय मकान जलकर राख में बदल गए। अभी भी आग पर काबू नहीं पाया गया है। सूचना मिलने के बाद तुरंत फायर, एसडीआरए...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।