Uttarakhand Forest Guard: 160 से ज्यादा अभ्यर्थियों ने नहीं ली तैनाती, अब वेटिंग लिस्ट कैंडिडेट को मिलेगा मौका

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है जिन अभ्यर्थियों ने फॉरेस्ट गार्ड की परीक्षा में क्वालीफाई किया था और वे वेटिंग लिस्ट में हैं तो अब जल्द ही मेरिट के अनुसार उन्हें ज्वाइनिंग दी जाएगी।

लोक सेवा आयोग की तरफ से वर्ष 2022 में प्रदेश को 892 नए फॉरेस्ट गार्ड मिले लेकिन इनमें से चयनित होने वाले 160 से ज्यादा अभ्यर्थियों ने तैनाती नहीं ली, ऐसे में अब वन विभाग लोक सेवा आयोग से प्रतीक्षा सूची में रहने वाले अभ्यर्थियों को तैनाती देने जा रहा है।Waiting List Candidates Will Get A Chance in Uttarakhand Forest Guardलोक सेवा आयोग ने फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती परीक्षा आयोजित की थी जिसमें 892 अभ्यर्थियों को चयनित किया गया था। लेकिन लम्बे समय के बाद भी 160 से ज्यादा फॉरेस्ट गार्ड ने...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।