Uttarakhand: एड्स पीड़ित ने युवती को धोखे में रखकर की शादी, गर्भवती होने पर चला पता

वनभूलपुरा थाना क्षेत्र से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक एड्स पीड़ित व्यक्ति ने एक स्वस्थ युवती को धोखे में रखकर उससे शादी की।

वनभूलपुरा थाने में एक HIV (एड्स) संक्रमित युवक की धोखे में रखकर स्वस्थ युवती से शादी करने का मामला आया है। पीड़ित विवाहिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उन्हें गर्भवती होने के बाद अपने पति के एचआईवी पॉजिटिव होने की बात पता लगी। लेकिन तब तक वो भी संक्रमित हो चुकी थी। और उनका नवजात शिशु भी इस संक्रमण में आने से मर गया।AIDS patient deceive and marry girlपीड़ित महिला ने वनभूलपुरा थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज की है। महिला की तहरीर पर वनभूलपुरा थाना पुलिस ने पीड़िता के आरोपी पति...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।