National Games 2024: उत्तराखंड के 7000 खिलाड़ी होंगे शामिल, सितंबर में इस दिन से सिलेक्‍शन शुरू

इस वर्ष 38वें राष्ट्रीय खेलों की मेजबानी उत्तराखंड कर रहा है। ऐसे में राष्ट्रीय खेलों की चयन प्रक्रिया में प्रदेश के सात हजार खिलाड़ी प्रतिभाग करेंगे।

उत्तरांचल ओलिंपिक एसोसिएशन 38वें राष्ट्रीय खेलों की तैयारी को लेकर काफी सक्रिय है, क्योंकि उत्तराखंड इस बार इन खेलों की मेजबानी कर रहा है। इस संदर्भ में चयन प्रक्रिया के तहत प्रदेश के सात हजार खिलाड़ियों की भाग लेंगे। 7000 Uttarakhand Players to participate in 2024 National Gamesप्रदेश में होने जा रहे 38वें राष्ट्रीय खेलों के लिए उत्तरांचल ओलिंपिक एसोसिएशन ने 34 खेलों की चयन प्रक्रिया 10 सितंबर से शुरू करने की घोषणा की है। यह जानकारी ओलिंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष निर्वाण मुखर्जी के...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।