केदारनाथ विधानसभा सीट: उपचुनाव की तैयारी शुरू, BJP ने 5 कैबिनेट मंत्रियों को दी बड़ी जिम्मेदारी

केदारनाथ विधानसभा उपचुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बीजेपी ने अपनी रणनीति को मजबूत कर लिया है। पार्टी ने इस उपचुनाव में पांच कैबिनेट मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी है।

पार्टी ने पांचों कैबिनेट मंत्रियों को अलग-अलग मंडल का प्रभारी बनाकर मैदान में उतारा है। मंगलौर और बदरीनाथ उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी इस चुनाव में कोई भी गलती नहीं दोहराना चाहती।Kedarnath Assembly By Election 2024केदारनाथ विधानसभा उपचुनाव की तारीख की घोषणा अभी बाकी है, लेकिन बीजेपी ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है। पार्टी किसी भी हालत में रुद्रप्रयाग जिले की केदारनाथ विधानसभा सीट को गंवाना नहीं चाहती। इसी कारण तीन सितंबर को बीजेपी ने उपचुनाव के लिए विधानसभा प्रभारी, संय...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।