Uttarakhand: पत्रकार पर हमले के बाद हटाए गए ऋषिकेश में कई सालों से डटे 37 पुलिसकर्मी

ऋषिकेश में शराब माफिया द्वारा एक पत्रकार पर किए गए हमले को लेकर एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई की है। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने ऋषिकेश एसओजी को बर्खास्त कर दिया है।

शराब तस्करों के मामले में विफलता के बाद एसएसपी ने एसओजी देहात को भंग कर दिया और इसके सदस्यों को मुख्य एसओजी में तैनात कर दिया। ऋषिकेश और रायवाला थाने के 37 पुलिसकर्मियों को भी हटा कर अन्य थानों में भेजा गया है।37 policemen transferred from rishikesh after Yogesh Dimri Incidentऋषिकेश में शराब तस्करी और यूट्यूबर विवाद के बाद देहरादून एसएसपी ने क्षेत्रीय पुलिस की कार्रवाई का गहराई से विश्लेषण किया। समीक्षा के परिणामस्वरूप एसओजी देहात की पूरी विफलता सामने आई और इसे भंग कर दिया गया। इ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।