Uttarakhand: 9वीं की छात्रा के साथ 4 दरिंदों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर आया सच सामने

उत्तराखंड में एक और नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस घटना में शामिल चार लोगों जिनमें तीन नाबालिग लड़के भी शामिल हैं को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने घटना के दिन ही अपने परिजनों को जानकारी दी, लेकिन लोकलाज के डर से परिजनों ने कोई कदम नहीं उठाया। अगले दिन एक आरोपी ने किशोरी के साथ की गई दुष्कर्म की वीडियो वायरल कर दी, तब जाकर यह सुर्ख़ियों में आया।Gang rape of 15 Year Old Girl in Uttarakhand जनपद उधमसिंहनगर के आईटीआई थाना क्षेत्र में एक गंभीर घटना सामने आई है, जहां 15 वर्षीय नवीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब एक आरोपी ने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गु...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।