Rishabh Pant ने तोड़ा MS Dhoni का महारिकॉर्ड, टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले भारतीय विकेटकीपर बने

Rishabh Pant ने चेन्नई टेस्ट (1st Test 2024 India vs Bangladesh) में लगभग दो साल बाद शानदार वापसी करते हुए MS Dhoni का रिकॉर्ड तोड़ते हुए नया इतिहास रचा।

इंडिया ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रन से हराया, जिसमें दिसंबर 2022 के बाद पहली बार टेस्ट खेलते हुए ऋषभ पंत ने शानदार वापसी की। पंत ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में बेहतरीन प्रदर्शन किया और पहली पारी में 39 रन तो दूसरी पारी में 109 रन बनाए, जिससे उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है।Rishabh Pant Returns: Breaks MS Dhoni's Recordभारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में टेस्ट मैच चल रहा है, यह दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला था जिसम...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।