उत्तराखंड: अतिक्रमण के खिलाफ धामी सरकार की बड़ी कार्रवाई, 1 अक्टूबर से शुरू होगा सख्त अभियान

वन भूमि से अतिक्रमण हटाने को लेकर एक बार फिर राज्य सरकार सख्त कदम उठाने जा रही है। जल्द ही अतिक्रमण के खिलाफ एक व्यापक अभियान शुरू होने जा रहा है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर वन भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए एक विशेष अभियान 1 अक्टूबर से दोबारा शुरू होगा। इसके लिए वन विभाग ने पूरी तैयारी करते हुए एक्शन प्लान तैयार कर लिया है।Encroachment Removal From Forest Land Resumes 1 Octoberपीसीसीएफ डॉ. धनंजय मोहन ने मंगलवार को सभी डीएफओ को अतिक्रमण हटाने के अभियान को फिर से शुरू करने और कब्जाधारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। वन भूमि पर अतिक्रमण हटाने का यह अभियान लगभग छह महीने से रुका हुआ था जिसकी वजह बरसा...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।