Uttarakhand News: काम आया UPL में बहाया पसीना, शिवम का रणजी कैंप के लिए हुआ सलेक्शन

इस सीजन में UPL ने उत्तराखंड के कई नए खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर दिया, जिसके चलते ये सभी खिलाड़ी अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन कर भविष्य में बड़े स्तर पर खेलने की उम्मीद कर रहे हैं। इनमें शिवम गुप्ता ने भी खास प्रदर्शन किया।

यूपीएल में शिवम गुप्ता छठे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे और उनके इस शानदार प्रदर्शन का इनाम उन्हें रणजी ट्रॉफी कैंप में बुलावे के रूप में मिला है। बुमराह उपनाम से मशहूर शिवम ने कानून की पढ़ाई भी की है।Shivam Gupta Got Selected For Ranji Trophy Camp 2024लक्सर निवासी शिवम गुप्ता के लिए इस बार का यूपीएल करियर में मील का पत्थर साबित हुआ। शानदार प्रदर्शन की बदौलत उनका चयन रणजी ट्रॉफी कैंप के लिए हुआ है। अब शिवम देहरादून में उत्तराखंड की संभावित रणजी टीम के साथ अभ्यास कर रहे ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।