Delhi-Dehradun Expressway: दिसंबर से रोजाना दौड़ेंगे 20 से 30 हजार वाहन, होगा एडवांस्ड ट्रैफिक मैनेजमेंट

Delhi-Dehradun Expressway का लम्बे समय इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इस एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया जाएगा। इसके बाद देहरादून से दिल्ली का सफर ढाई घंटे में पूरा हो जाएगा।

एशिया का सबसे लंबा वाइल्डलाइफ कॉरिडोर वाले देहरादून-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर दिसम्बर 2024 तक वाहनों की आवाजाही शुरू जाएगी। लगभग 13,000 करोड़ की लागत से तैयार हुआ देहरादून-दिल्ली एक्सप्रेसवे निर्माण कार्य के अंतिम चरण में बनी 12 किलोमीटर लंबी एलिवेटेड रोड का कार्य पूरा हो गया है। 20 to 30k vehicles on Delhi-Dehradun Expressway from Decemberएलिवेटेड रोड पर स्लैब डालने के बाद सड़क पर पेंटिंग से संबंधी सारे काम पूरे हो चुके हैं। एक्सप्रेसवे के शुरू होने से दिल्ली से देहरादून की दूरी 236...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।