पिथौरागढ़ में भारी बारिश के बाद तबाही..आफत में 60 परिवार, डेढ़ दर्जन मवेशी बहने की खबर

धारचूला में बादल फटने से भारी तबाही हुई है। पानी के तेज बहाव से गांव में बनी पुलिया बह गई, जिस वजह से गांव का संपर्क दूसरे क्षेत्रों से कट गया है।

पिथौरागढ़ में मौसम के बिगड़े मिजाज ने एक बार फिर कहर बरपाया है। यहां बादल फटने की वजह से एक पुल बह गया, साथ ही 15 मवेशियों के बहने की भी खबर है, कई लोग बेघर हो गए हैं, क्योंकि भूस्खलन से उनके घरों को नुकसान पहुंचा है। कुल मिलाकर यहां आपदा जैसे हालात बने हुए हैं, प्रशासन ग्रामीणों की मदद में जुटा है। घटना सीमांत क्षेत्र धारचूला की है, जहां ताकुला गांव में बादल फटने से भारी तबाही हुई है। ये गांव कैलाश मानसरोवर यात्रा मार्ग में पड़ता है, और सामरिक दृष्टी से बेहद महत्वपूर्ण है। बताया जा रहा है कि गा...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।