देहरादून में फ्लैट्स के नाम पर लोगों को ठगने वाला नैनीताल से गिरफ्तार, STF का एक्शन जारी

गिरफ्तारी से बचने के लिए राजपाल लगातार ठिकाने बदलता रहा। इतना ही नहीं उसने फोन का इस्तेमाल भी बंद कर दिया था, जिस वजह से उसकी गिरफ्तारी चुनौती बनी हुई थी।

फ्लैट दिलाने के नाम पर लोगों से करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले पुष्पांजलि बिल्डर्स पर उत्तराखंड एसटीएफ का शिकंजा कसता जा रहा है। Pushpanjali Group Director Rajpal Walia arrested इस मामले में एसटीएफ ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पुष्पांजलि ग्रुप के डायरेक्टर राजपाल वालिया को गिरफ्तार किया है। राजपाल वालिया पर 25 हजार का इनाम घोषित था। उसे एसटीएफ ने नैनीताल से पकड़ा। पुष्पांजलि फ्रॉड मामले में दीपक मित्तल और राजपाल वालिया लगातार फरार चल रहे थे। इससे पहले एसओजी ने दीपक मित्तल के पित...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।