श्रीनगर गढ़वाल के आशुतोष मिश्रा को बधाई, JEE मेंस परीक्षा में हासिल किए 99.369 पर्सेंटाइल

श्रीनगर गढ़वाल के आशुतोष मिश्रा ने जेईई मेंस परीक्षा (संयुक्त प्रवेश परीक्षा) के दूसरे सत्र में अपना कमाल दिखाया है। आशुतोष ने यूट्यूब से तैयारी कर जेईई मेंस की द्वितीय सत्र की परीक्षा में 99.369 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं।

उत्तराखंड के होनहार जेईई मेंस परीक्षा में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। जेईई मेन के जनवरी सेशन के रिजल्ट राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) द्वारा 13 फरवरी 2024 को जारी किया गया था। JEE की परीक्षा में देश भर के 14 लाख अभियर्थियों ने प्रतिभाग किया था। इस परीक्षा में उत्तराखंड के होनहार युवाओं ने भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इन्हीं होनहार युवाओं में शामिल हैं श्रीनगर के आशुतोष मिश्रा।Ashutosh Mishra of Srinagar Garhwal got success in JEE Mains examआशुतोष ने बिना किसी कोचिंग...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।